Ujjain News: महाकाल के भक्तों के लिए बनेगी 3 स्टार होटल, मिलेगी ये सुविधाएं

Ujjain News

Ujjain News Today: विश्व का सबसे बाबा महाकाल के दर्शन करने के लिए रोजाना लाखों की संख्या में श्रद्धालु जैन पहुंचते हैं। इन श्रद्धालुओं की सुविधा के लिए मंदिर में विस्तारीकरण का काम तेजी से किया जा रहा है। वहीं अब दर्शनार्थी बिना किसी परेशानी के मंदिर के समीप ठहर सके इसके लिए 3 स्टार होटल की सुविधा उपलब्ध कराई जाएगी। समिति की ओर से हरी फटक ओवर ब्रिज के पास जी प्लस फोर श्रेणी के भवन निर्माण की तैयारी की जा रही है। दानदाताओं के सहयोग से इस होटल को तैयार किया जाएगा।

Ujjain आने वाले भक्तों को सुविधा

धर्म नगरी उज्जैन में महाकालेश्वर समेत हरसिद्धि, काल भैरव, गढ़ कालिका, मंगलनाथ समेत अन्य प्राचीन मंदिर मौजूद है। यहां दर्शन के लिए पहुंचने वाले श्रद्धालु शिप्रा स्नान करने के साथ उज्जैन में ठहरना चाहते हैं। लेकिन कई बार सर्व सुविधा युक्त जगह ना कर पाने के चलते अधिकांश श्रद्धालु इंदौर चले जाते हैं। इसी को देखते हुए श्रद्धालुओं के लिए 3 स्टार होटल की सुविधा शुरू करने के प्रयास किए जा रहे हैं।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।