MP: सड़क किनारे सो रहे मजदूरों पर चढ़ा ट्रक, 3 की दर्दनाक मौत, कई घायल

भोपाल।
लॉक डाउन के बीच मध्यप्रदेश के उज्जैन जिले में आज बुधवार सुबह दर्दनाक सड़क हादसा हो गया।यहां सड़क किनारे सो रहे 12 मजदूरों पर अनियंत्रित ट्रक चढ़ गया, हादसे में 3 मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई है। वही 9 बुरी तरह से घायल हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस और एंबुलेंस मौके पर पहुंची और मजदूरों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

दरअसल, हादसा भेरूगढ़ थाना क्षेत्र के साडू माता मंदिर के पास हुआ है। यहां सड़क किनारे फुटपाथ पर सो रहे मजदूरों पर एक तेज रफ्तार ट्रक चढ़ गया। जिसमें तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।बताया जा रहा है कि सभी मजदूर मंगलवार को ही राजस्थान से बस के जरिए घर लौटे थे । कॉलोनी के निवासियों ने बगैर जांच के इलाके में प्रवेश नहीं करने दिया था, सभी मजदूर अस्पताल में जांच के लिए पैदल ही चल पड़े थे।रास्ते में थकने पर यहीं सो गए थे और हादसा हो गया।

सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुं
चाया।वही घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जिस ट्रक से दुर्घटना हुई वो इंदौर की सोयत ट्रांसपोर्ट कंपनी का बताया जा रहा है। हादसा तेजी गति के कारण होना बताया जा रहा है । फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। वही मृतकों की शिनाख्त की जा रही है।