उपभोक्ता की शिकायत के बाद खाद्य विभाग की होटल पर दबिश, जांच के लिए भेजे सैंपल

Ujjain News: उज्जैन और संभाग के आसपास के क्षेत्रों में इन दिनों लगातार खाद्य विभाग की कार्रवाई देखी जा रही है। फ्रीगंज क्षेत्र में स्थित होटल साईं पैलेस पर भी खाद्य विभाग की टीम ने छापामार कार्रवाई की। कई दिनों से यहां पर भोजन में गड़बड़ी की शिकायतें सामने आ रही थी जिसके चलते यह कार्रवाई की गई है।

खाद्य विभाग ने यहां से आटा, छाछ और घी के सैंपल लिए हैं, जिन्हें टेस्ट के लिए लैब भेजा गया है। सैंपल में गड़बड़ी पाए जाने पर कार्रवाई की जाएगी। खाद्य सुरक्षा अधिकारी बनेसिंह देवरिया ने जानकारी देते हुए बताया कि फ्रीगंज के एक व्यापारी ने होटल से 12 पैकेट भोजन मंगवाया था। यह पूरा आर्डर 2700 रुपए का था लेकिन भोजन में गड़बड़ी होने के चलते उनके परिवार के दो सदस्य बीमार हो गए थे।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।