उज्जैन में लोकायुक्त की बड़ी कार्रवाई, पंचायत सचिव रंगे हाथ रिश्वत लेते गिरफ्तार

Ujjain News: उज्जैन में लोकायुक्त (Lokayukta) पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई की है। ग्राम कड़छा के सचिव को 6000 रुपए की रिश्वत (Bribe) लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। किसान की शिकायत के आधार पर विभाग की ओर से इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया है।

नरवर थाना क्षेत्र के अंतर्गत रहने वाले किसान विजय जाट ने 27 दिसंबर को लोकायुक्त पुलिस अधीक्षक उज्जैन को शिकायत दर्ज करवाते हुए बताया कि उसने खेत में फोरलेन बनाने वाली कंपनी को खेत समतल करने के लिए संपर्क करते हुए अनुबंध किया था। इसके लिए शासकीय अनुमति की जरूरत थी। एनओसी लेने के लिए जब वह ग्राम कड़छा के सचिव के पास पहुंचा तो उससे 6000 रुपए की रिश्वत की मांग की गई।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।