उज्जैन में ट्रैक्टर से टकराए बाइक सवार, महिला और डेढ़ साल की मासूम की गई जान

उज्जैन, डेस्क रिपोर्ट। उज्जैन (ujjain) में उन्हेल मार्ग पर एक सड़क हादसे में महिला और मासूम बच्ची की जान चली गई है। उन्हेल के पास स्थित राजोटा में बाइक पर सवार तीन लोग ट्रैक्टर से जा टकराए। हादसा इतना खतरनाक था कि शव को पहचानना मुश्किल हो रहा था।

घटना गुरुवार सुबह की है जब ट्रैक्टर और बाइक के बीच जबरदस्त टक्कर हो गई। हादसे में बाइक पर सवार महिला और बेटे की मौत हो गई। उज्जैन के गांव गोंदिया की रहने वाली रेखा अपने भतीजे और उसकी डेढ़ साल की बेटी वंशिका के साथ नागदा के पास स्थित गांव बनबनी जा रही थी। बाइक को अशोक चला रहा था, अचानक ही सामने से आए ट्रक से टक्कर हो जाने की वजह से हादसा हो गया।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।