भाजपा प्रत्याशी ने कांग्रेसियों से की गली-गलौच, वीडियो वायरल

bjp-candidate-given-to-congressmen-abuses

उज्जैन। 

मध्यप्रदेश में बुधवार को विधानसभा चुनाव सम्पन्न हुआ। इस दौरान कई घटनाएं सामने आई। कही ईवीएम की खराबी तो कभी भाजपा-कांग्रेस के बीच टकराव-मारपीट की स्थिति पनपी।कही कुर्सियां चली तो कही ईवीएम में तोड़फोड़ की गई।वही ऐसी ही घटना उज्जैन के पब्लिक स्कूल के पोलिंग बूथ पर भी घटी। यहां बीजेपी प्रत्याशी मोहन यादव और कांग्रेसियों के बीच विवाद हो गया।विवाद इतना बढ़ा कि भाजपा प्रत्याशी ने कांग्रेसियों से गाली- गलौज कर दी।पूरे घटनाक्रम के दौरान मौके पर खड़ी पुलिस भी कुछ ना कर सकी और खड़े खड़े तमाशा देखती रही।

बताया जा रहा है कि इस घटना का वीडियो भी वायरल हुआ है। वीडियो में भाजपा प्रत्याशी कांग्रेसियों को गाली देते नजर आ रहे है। हालांकि इस बात की जानकारी नहीं लग पाई है कि आखिर मतदान के दौरान ऐसा क्या हुआ जो विधायक अपना आपा खो बैठे और गाली-गलौच करने लगे। दोनों पक्षों द्वारा इस मामले में कोई शिकायत नही की गई है। वही पुलिस की तरफ से भी कोई कार्रवाई नही की गई।हालांकि घटना के बाद से ही हड़कंप मचा हुआ है।

बता दें कि बुधवार को  मतदान के दौरान प्रदेशभर से कई जगह  EVM खराब होने की शिकायतें, झड़प-मारपीट, EVM में तोड़फोड़ और फायरिंग की खबरें सामने आई थी।  हालांकि देर शाम आखिरकार शांतिपूर्ण तरीके से मतदान निपट ही गया।