‘जिन लोगों ने शिवराज को हराया, वो एक महीने में न रोये तो नाम बदल देना’

13288
BJP-mla-bahadur-singh-controversial-statement-against-congress-video-viral

उज्जैन। मध्य प्रदेश में 15 साल सत्ता में रहने वाली भाजपा अब विपक्ष की भूमिका में रहने वाली है। भाजपा को मात देने के बाद अब कांग्रेस सरकार बनाने जा रही है। दो दिन बाद कमलनाथ मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने वाले है| वहीं भाजपा की विदाई विधायकों को खल रही है और अब वह खुलकर कांग्रेस को वोट देने वाले को चेतावनी दे रहे हैं| हाल ही में मंत्री रही अर्चना चिटनीस का एक वीडियो सामने आया था अब एक और बीजेपी विधायक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वे कांग्रेस को कोसते हुए नजर आ रहे है। साथ ही कहते नजर आ रहे है कि जिन लोगों ने शिवराज सिंह चौहान को हराया है वो एक महीने नहीं रोए तो मेरा नाम बदल देना। विधायक का ये वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल, हमेशा विवादों में रहने वाले महिदपुर से बीजेपी विधायक बहादुर सिंह चौहान एक बार फिर चर्चा में हैं। उनका एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें वे कांग्रेस पर हमला बोलते हुए नजर आ रहे है। बहादुर सिंह कहते हुए नजर आ रहे है कि जिन लोगों ने शिवराज सिंह चौहान को हराया है वो एक महीने नहीं रोए तो मेरा नाम बदल देना। पद संभालते ही कांग्रेस के विधायकों की गुंडागिर्दी चालू हो जाएगी, हफ्ता वसूली चालू हो जाएगी, शिवराज सिंह का राज और भाजपा के विधायक जनता को याद आएंगें।

बताते चले कि ये पहली बार नहीं है, जब विधायक बहादुर सिंह विवादों में हैं। इसके पहले चुनाव प्रचार के दौरान भी बहादुर सिंह का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वे कार्यकर्ता और मतदाताओं से कहते दिख रहे हैं कि अपने भाई के लिए 1 लीटर, 5 लीटर पेट्रोल लगे तो लगा लो, थोड़े दिन बाद मैं झोले भर के पैसे ले आऊंगा, चिंता मत करो।इसके पहले एक मामले में रिटर्निंग ऑफिसर ने उन्हें नोटिस भी थमाया था।

एमपी ब्रेकिंग न्यूज इस वायरल वीडियो की की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here