Ujjain News: उज्जैन में व्यापारी से 1 करोड़ की धोखाधड़ी, नकली डीडी के जरिए लगाया चूना

Diksha Bhanupriy
Published on -
Ujjain

Ujjain News Today: उज्जैन के पास स्थित बडनगर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, यहां के एक ड्राई फ्रूट व्यापारी के साथ एक करोड़ की धोखाधड़ी होने की जानकारी सामने आई है। नया व्यापार शुरू करवाने के नाम पर उसकी दुकान पर ग्राहक बन पहुंचे 2 लोगों ने उसे अपने झांसे में लिया और करोड़ों रुपए का चूना लगा गए।

उज्जैन में व्यापारी के साथ ठगी

यह मामला बड़नगर के लोहाना रोड पर अग्रवाल ड्राई फ्रूट की दुकान संचालित करने वाले पल्लव अग्रवाल के साथ हुई है। उनकी दुकान पर बड़नगर के रहने वाले आकाश और विजय ड्रायफ्रूट लेने के लिए आते रहते थे। इन दोनों ने दुकानदार को तेलगी और मिल्क पाउडर का नया बिजनेस करने का झांसा दिया और राजीव फूड कॉरपोरेशन के नाम पर एक करोड़ की डीडी बनाकर देने को कहा।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।