उज्जैन में बदमाशों की गुंडागर्दी, युवती को छेड़ा, घर में घुसकर की मारपीट

Ujjain Crime News: उज्जैन में कार्तिक मेले में लड़की के साथ हुई छेड़छाड़ के विरोध में हुए विवाद और हत्या के मामले को अभी 48 घंटे ही हुए थे कि यहां एक बार फिर बदमाशों की गुंडागर्दी सामने आई है। यहां पर कुछ गुंडों ने 20 साल की छात्रा के साथ छेड़छाड़ करते हुए मारपीट की और परिवारवालों के साथ भी वाद-विवाद किया।

यह घटना उज्जैन के कानीपुरा रोड स्थित तिरुपति गोल्ड कॉलोनी की है। यहां पर गुंडों ने पहले छात्रा को घूरा और छेड़छाड़ की। जब उसने विरोध किया तो गुंडों ने अपने 25-30 साथियों को मौके पर बुलाया और छात्रा के घर पर पथराव किया। बदमाश दरवाजा तोड़कर अंदर घुस गए और पूरे परिवार के साथ मारपीट करने लगे। मारपीट की इस घटना में लड़की की नाक की नली फट गई है और उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है। यह भी बताया जा रहा है कि पुलिस ने सिर्फ मारपीट की शिकायत दर्ज की है और पुलिस का कहना है कि उन्हें जो मामला बताया गया है उस आधार पर रिपोर्ट लिखी गई।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।