minister-jitu-patwari-call-collector-ask-reason-

उज्जैन। सरकार में आते ही मुख्यमंत्री कमलनाथ ने फिल्मी स्टाइल में किसान कर्ज माफी की फाइल दो घंटे में साइन की थी। अब उनके मंत्री भी इसी राह पर हैं। सालों पहले आई नायक फिल्म में अनिल कपूर के किरदार में मंगलवार को उज्जैन पहुंचे मंत्री जीतू पटवारी नजर आए। पटवारी को कुछ लोगों ने उनके बेघर होने की जानकारी दी। जिसे सुन मंत्तरी ने तत्काल मौके पर ही उज्जैन कलेक्टर को कॉल कर वहां मौजूद परिवार के घरों को तोड़ने का कारण पूछा और उनके विस्थापना के लिए निर्देश दिए। 

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी फिल्मी अंदाज में जनता को मौके पर ही न्याय दिलाते दिखाई दे रहे हैं। मंगलवार को जीतू महाकाल के दर्शन करने पहुंचे थे। इस दौरान वह उज्जैन प्रेस क्लब पर भी गए। वहां उनसे मिलने कुछ परिवार आ गए। यह वह परिवार थे जिनके हाल ही में प्राशासन ने झुग्गी झोपड़ियों को तोड़ था। जब मंत्री जीतू पटवारी को पीड़ितों ने अपने घर को तोड़े जाने की जानकारी दी और सरकार द्वारा उन्हें दिए पट्टे दिखाए तो मंत्री ने तत्काल जिला कलेक्टर को कॉल किया। 

मंत्री ने कलेक्टर को जवाब तलब करते हुए पूछा कि इन लोगों को हटाने से पहले विस्थान क्योंं नहीं किया गया। उन्होंने कलेक्टर को कहा कि जल्द से जल्द इन परिवारों को उनके विस्थापन की व्यवस्था करवाने के निर्देश दिए। साथ ही उन्होंने स्थानीय विधायक  महेश परमार को गरीबों परिवार के साथ कलेक्टर आफिस भेजा। उन्होंने विधायक को इनके विस्थापन की जिम्मेदारी सौंपी है। मंत्री का यह रूप देख सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। उकी तुलना नायक फिल्म के अनिल कपूर द्वारा निभाए गए किरदार से की जा रही है।