Ujjain News: परमधाम आश्रम के साधु की पिटाई, वीडियो वायरल

Sanjucta Pandit
Published on -

Ujjain News : उज्जैन से बड़ी खबर सामने आई है, जहां परमधाम आश्रम के साधु की पिटाई का मामला सामने आया है। जिसकी पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई जो कि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं, पुलिस ने मामूली धाराओं में केस दर्ज कर लिया है लेकिन महिला पर अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है।

वीडियो वायरल

दरअसल, वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला साधु को खींचकर ले जा रही है। बता दें कि महिला यात्रीगृह चलाती है। जिसके बाद पुत्र और भांजे ने उसके साथ जमकर मारपीट की। साथ ही, आश्रम से खींचकर अपने यात्रीगृह में ले जाकर बंद कर दिया और पाइप से पीटाई की है।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है।पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।

Other Latest News