शहडोल की महिला के साथ उज्जैन में हुआ दुष्कर्म, फेसबुक पर यूपी के युवक से हुई थी दोस्ती

bhopal

उज्जैन, डेस्क रिपोर्ट। उज्जैन (Ujjain) में शहडोल (Shahdol) की एक महिला के साथ दुष्कर्म किए जाने का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। महिला ने अपने साथ हुई घटना की जानकारी महाकाल थाने में आकर पुलिस को दी है। हैरानी की बात तो ये है कि महिला के साथ दुष्कर्म के इस घटना को महाकाल दर्शन करवाने के नाम पर अंजाम दिया गया है। युवक को अपना दोस्त समझ कर आई महिला को यह पता भी नहीं था कि वह दरिंदगी का शिकार होने वाली है।

जानकारी के मुताबिक शहडोल की इस महिला को एक युवक महाकाल मंदिर में दर्शन करवाने के नाम पर पर उज्जैन लेकर आया था। यहां पर युवक महिला को होटल लेकर पहुंचा और उसके साथ दुष्कर्म किया। महिला ने घटना की शिकायत शहडोल पुलिस को की लेकिन उज्जैन का मामला होने की वजह से उसे यहां शिकायत दर्ज करने को बोला गया और प्रकरण दर्ज कर उज्जैन पुलिस को पहुंचाया गया।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।