Bhakt Niwas: Sonu Sood ने निभाया अपना वादा, 200 करोड़ की लागत से बनने वाले “भक्त निवास” के लिए देंगे दान

Bhakt Niwas

Bhakt Niwas Mahakal: सोनू सूद बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक ऐसे कलाकार हैं, जो अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने नेक कामों के चलते सुर्खियों में बने रहते हैं। कोरोना काल में देशवासियों के लिए वह मसीहा बनकर उभरे थे और आज भी वह बेसहारा और परेशान लोगों की मदद के लिए डटकर खड़े हुए हैं। उनके घर के बाहर रोजाना सैकड़ों लोगों की भीड़ देखी जाती है जो उनसे मदद मांगने के लिए पहुंचते हैं।

एक्टर बाबा महाकाल के भक्त हैं यह बात तो सभी लोग जानते हैं क्योंकि वह जब भी उज्जैन आते हैं बाबा महाकाल के दर्शन करना नहीं भूलते हैं। पिछली बार जब वो यहां दर्शन करने के लिए आए थे तो उन्होंने महाकालेश्वर मंदिर में बनाए जाने वाले भक्त निवास को लेकर कहा था कि वह दान राशि देंगे। वहीं अब एक्टर ने इस दान राशि के लिए स्वीकृति दे दी है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।