ऑनलाइन गेमिंग की लत में छात्र बना किडनैपर, 50 हजार के लिए खुद के अपहरण की रची साजिश

indore crime News

उज्जैन, डेस्क रिपोर्ट। बीते दिन ही उज्जैन (Ujjain) के कंचनपुरा इलाके से गायब हुआ एक स्टूडेंट नागदा के पास एक रेलवे स्टेशन से अर्धनग्न अवस्था में हाथ पैर बंधी हालत में मिला था। 50 हजार रुपए के पीछे इस युवक की किडनैपिंग की गई थी। लेकिन अब इस मामले में हैरान कर देने वाला खुलासा सामने आया है। दरअसल गेमिंग की लत का शिकार हुए इस युवक ने खुद ही अपनी किडनैपिंग की प्लानिंग की थी।

उज्जैन में रहकर बीए की पढ़ाई के साथ आर्मी की तैयारी कर रहा ये स्टूडेंट गेम खेलते समय 50 हजार रूपए हार गया था। पैसे चुकाने के लिए उसने किडनैपिंग का प्लान बनाकर घरवालों से पैसा लेने की साजिश बनाई। उसने यूट्यूब से फेक कॉलिंग करना सीखा और फोन कर फिरौती मांगी। पुलिस की जांच पड़ताल के बाद पूरे मामले का खुलासा हुआ।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।