Ujjain News: FM रेडियो के जरिए जनता से संवाद करेंगे उज्जैन महापौर, 6 जगह लगेगी सुझाव पेटी

Ujjain News

Ujjain News Hindi: उज्जैन महापौर ने शहर की जनता से सीधा संवाद बनाए रखने के लिए एक नया नवाचार शुरू किया है। अब उज्जैन वासियों की समस्या और सुझाव जानने के लिए पीएम मोदी की मन की बात की तरह महापौर भी जनता की आवाज सुनेंगे। इसके अलावा शहर में 6 स्थानों पर डाक विभाग के डिब्बे की तरह पेटियां लगाई जाएगी, जिसके माध्यम से शहरवासी अपनी समस्या बता सकेंगे।

Ujjain महापौर की नई पहल

महापौर मुकेश टटवाल द्वारा शहर के विकास के लिए और नागरिकों की सुविधा के लिए लगातार कार्य किए जा रहे हैं। अब वो प्रत्येक माह के पहले शनिवार को शाम 6 बजे से लेकर 7 बजे तक दस्तक एफएम रेडियो 90.8 के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए नागरिकों से शहर विकास और निगम द्वार किए जा रहे कार्यों समेत कई मुद्दों पर बातचीत करेंगे।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।