Ujjain News: चाकू की नोक पर युवक से हुई लूटपाट, नगदी समेत सोने की चेन ले उड़े बदमाश

Ujjain Crime News: शहर के बीमा अस्पताल रोड पर एक लॉन्ड्री संचालक के साथ चाकू की नोक पर लूटपाट किए जाने का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक लूट की इस घटना को एक युवक और युवती ने अंजाम दिया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

जानकारी के मुताबिक अवंतिपुरा निवासी भोला परमार के साथ लूट की इस वारदात को अंजाम दिया गया है। वो अपने मायापुरी स्थित प्लॉट से वापस लौट रहे थे। इस दौरान युवक और युवती ने चाकू अड़ाकर उनसे 15 हजार नगद और सोने की चेन छीन ली। फरियादी ने अपने साथ हुई लूट की जानकारी चिमनगंज थाना पुलिस को दी लेकिन हैरानी की बात ये है कि रिपोर्ट दर्ज करने की जगह पुलिस घटना की वास्तविकता पता करने के लिए चार से पांच घंटे तक जांच पड़ताल करती रही। इसके बाद रिपोर्ट दर्ज करवाई जा सकी।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।