विक्रम यूनिवर्सिटी के छात्र गुटों में हुई चाकूबाजी, दो घायल अस्पताल में भर्ती

Vikram University

Ujjain News: विक्रम विश्वविद्यालय (Vikram University) में इन दिनों लगातार हंगामा देखा जा रहा है। छात्र गुटों में लगातार वाद-विवाद की स्थिति बन रही है। एक बार फिर यहां पर विवाद देखा गया और वाग्देवी भवन के बाहर छात्रों में चाकूबाजी होने लगी। घायल हुए दो छात्रों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

विक्रम विश्वविद्यालय में पहले ही हॉस्टल में अपना वर्चस्व बनाए रखने के लिए दो छात्र गुटों के बीच लगातार वाद-विवाद हो रहा है। बीते दिनों भी मारपीट, पत्थरबाजी और एयरगन से फायर किए जाने की घटना सामने आई थी। इतना सब कुछ होने के बावजूद भी विश्वविद्यालय प्रशासन सुरक्षा इंतजामों को लेकर सुस्त दिखाई दे रहा है। यही वजह रही कि वाग्देवी भवन के बाहर वाहन स्टैंड पर दो गुटों के बीच बाइक हटाने की बात पर फिर से विवाद होने लगा। विवाद इतना बड़ा की सीनियर छात्र ने जूनियर पर चाकू से हमला कर दिया।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।