जनपद पंचायत का CEO 10,000 रुपये की रिश्वत लेते लोकायुक्त पुलिस की गिरफ्त में

Lokayukta Police Rewa Action : उमरिया जिले की करकेली जनपद पंचायत के  CEO यानि मुख्य कार्यपालन अधिकारी दिवाकर नारायण पटेल को रीवा लोकायुक्त पुलिस की टीम ने 10 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। वे जनपद के ही एक कर्मचारी से रिश्वत ले रहे थे।

क्रमोन्नति व भविष्य निधि के फंड की राशि स्वीकृत करने के बदले मांगी रिश्वत 

रीवा लोकायुक्त पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी सीईओ दिवाकर पटेल ने अपनी ही पंचायत में पदस्थ पंचायत समन्वयक अधिकारी (PCO) राम लखन साकेत से उनके क्रमोन्नति व भविष्य निधि के फंड की राशि स्वीकृत करने के बदले 10 हजार रुपये की रिश्वत मांगी थी।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....