Umaria News : धरने पर बैठी भाजपा विधायक की प्रशासन ने मानी मांग

पार्क के अधिकारियों ने सभी मांगो को पूरा करने के लिए एक माह का समय मांगा और विधायक से सहमति मिलने के बाद धरना समाप्त कर दिया गया है।

bjp mla

Umaria News : बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व कार्यालय के बाहर तीन दिनों से चल रहा विधायक मीना सिंह का धरना प्रदर्शन पार्क प्रबंधन से समझौते के बाद समाप्त हो गया। गुरुवार की शाम विधायक और पार्क प्रबंधन के बीच हुई बैठक में एक माह के भीतर सभी मांगों को पूरा करने का आश्वासन दिया गया है।

बता दें कि जिले के विश्वविख्यात बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व प्रबंधन के खिलाफ बीते एक अक्टूबर से पार्क ऑफिस के सामने ही अपने समर्थकों के बीच धरने पर बैठी मानपुर विधानसभा से भाजपा विधायक मीना सिंह ने प्रबंधन से एक माह के भीतर मांगो को पूरा करने का आश्वासन दिए जाने के बाद धरना समाप्त कर दिया है।

गुरुवार की शाम धरनास्थल पर पार्क के अधिकारी पहुंचे जहां विधायक उनके समर्थकों ने अपनी मांगे रखी जिसमे स्थानीय रोजगार,नई जिप्सियों को पर्यटन रोस्टर में शामिल करने, वन्य जीवों के हमले से घायलों और जन हानि के मामलो में त्वरित उपचार और मुआवजा जैसी कई मांगे लोगों द्वारा पार्क प्रबंधन के सामने रखी गई हैं। जिस पर पार्क के अधिकारियों ने सभी मांगो को पूरा करने के लिए एक माह का समय मांगा और विधायक से सहमति मिलने के बाद धरना समाप्त कर दिया गया है।

उमरिया से बृजेश श्रीवास्तव की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News