Umaria News : पुलिस की नशे के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, नशीली टेबलेट के साथ आरोपी गिरफ्तार

Amit Sengar
Published on -

Umaria Crime News : प्रदेश में नशे के खिलाफ प्रशासन का अभियान लगातार जारी है। इसी कड़ी में उमरिया पुलिस भी नशा मुक्ति अभियान चला रही है। अभियान के तहत नशे का कारोबार करने वालों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई जारी है। और नशे के कारोबारियों को पर लगाम कसी है। पुलिस धरपकड़ में जुटी हुई है। मानपुर पुलिस ने नशे की टैबलेट के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस जांच में जुटी हुई है।

यह है मामला

बता दें कि मानपुर पुलिस ने मुखबिर को सूचना दी कि रहमत खान नाम का व्यक्ति नशीली नाइट्रावेट्स की गोलियों का व्यापार करता है। पुलिस टीम ने घेराबंदी कर आरोपी रहमत खान को मानपुर चर्च के पास से पकड़ा। आरोपी के कब्जे से नाइट्रावेट्स नाइट्रोजेपम मादक पदार्थ की 1200 टैबलेट जब्त की। पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्यवाही की। पुलिस जांच में जुटी हुई है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”