विदिशा में एक के बाद एक हुए तीन हादसे, 3 लोगों की मौत, जांच में जुटी पुलिस

विदिशा में एक के बाद एक हुई 3 घटनाओं में तीन लोगों की जान चली गई है। पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।

विदिशा, डेस्क रिपोर्ट। विदिशा (Vidisha) में एक के बाद एक 3 दुर्घटनाएं हुई हैं और 3 लोगों की जान चली गई है। एक घटना में बालिका को करंट लगा, दूसरे में सड़क हादसे में युवक की जान चली गई और तीसरे हादसे में एक बुजुर्ग पानी में डूब गया। पुलिस ने तीनों ही मामले में प्रकरण दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

विदिशा में पहला मामला कुरवाई के मॉडल ग्राम से सामने आया है। यहां पर एक 11 साल की लड़की झाड़ू लगा रही थी। झाड़ू लगाते समय बालिका कटे हुए तार की चपेट में आ गई। तार की चपेट में आने से बालिका को बुरी तरह करंट लग गया जिसके चलते उसने दम तोड़ दिया।

दूसरी घटना खमतला मार्ग पर हुई है। यहां एक युवक अपनी बाइक से कही जा रहा था। इस दौरान तेज गति से आ रहे एक अज्ञात वाहन ने युवक की बाइक को टक्कर मार दी। घटना में युवक की मौके पर ही जान चली गई।

Must Read- विक्रम विश्वविद्यालय में बड़ी लापरवाही, गलत आंसर-की से 2900 स्टूडेंट्स को कर दिया फेल

तीसरी घटना ग्यारसपुर के गुलाबगंज इलाके की है। यहां पर रहने वाला कल्लू राम कुशवाह नामक व्यक्ति पिछले दो-तीन दिन से लापता चल रहा था। जानकारी के मुताबिक 28 अक्टूबर को वह खेत से घर जाने का कहकर निकला था लेकिन घर नहीं पहुंचा। बहुत देर हो जाने के बाद परिजनों ने तलाश शुरू की लेकिन कोई भी जानकारी हाथ नहीं लगी। अब इस व्यक्ति का शव उसके खेत के पास बनी डबरी में तैरता हुआ मिला है। गायब होने के बाद व्यक्ति का शव इस तरह मिलने की घटना ने सभी को हैरान कर दिया है।

तीनों मामले की गंभीरता को भांपते हुए विदिशा पुलिस ने मर्ग कायम करते हुए जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस ये पता लगाने में जुटी है कि बालिका किस तरह से करंट के संपर्क में आई, युवक को किस वाहन ने टक्कर मारी और बुजुर्ग की मौत हादसा है या फिर इसके पीछे कोई साजिश रची गई है।