रावण के चेहरे कर प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री एवं संघ संचालक का मुखौटा लगाकर किया वायरल, प्रकरण दर्ज

देवास में रावण के पुतले पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, आरएसएस संचालक मोहन भागवत, उप्र के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और गृहमंत्री अमित शाह के चेहरे रावण पर लगाए जाने के मामले में पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है।

देवास, सोमेश उपाध्याय। देवास (dewas) में रावण के पुतले पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (prime minister narendra modi), आरएसएस संचालक मोहन भागवत (mohan bhagwat), उप्र के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (yogi adityanath) और गृहमंत्री अमित शाह (amit shah) के चेहरे रावण पर लगाए जाने के मामले में पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है। रावण के चेहरे पर राजनेताओं के मुखौटे लगाकर सोशल मीडिया पर अपलोड किया गया जिसके बाद आहत कार्यकर्ता कुंदन सिंह गौतम ने बरोठा थाना में आदेवन देकर इसकी शिकायत की। शिकायत मिलने के पश्चात पुलिस ने आरोपी पर प्रकरण दर्ज कर लिया।

शिकायतकर्ता गौतम ने बताया कि राजवीर पुत्र बनेसिह निवासी ग्राम खोकरिया ने सोशल मीडिया पर रावण के चेहरों को एडिट कर रावण के फोटो पर भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, उप्र के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, आरएसएस स्वंय सेवक संचालक मोहन भागवत, गृहमंत्री अमीत शाह व जेपी नडडा, मुकेश अम्बानी के चेहरों को सोशल मीडिया पर कार्यकर्ताओ की भावनाओं को आहत करने के आशय से आपत्ति जनक रूप में अपलोड किए। जिसकी शिकायत पश्चात आरोपी राजवीर के विरुद्ध धारा 505 भादवि के अंतर्गत प्रकरण दर्ज किया। कुंदन गौतम ने बताया कि आरोपी राजवीर के द्वारा इस प्रकार का कृत्य कर हम कार्यक्रताओं की भावनाओं को आहत किया है। आरोपी के विरुद्ध उचित कार्यवाही की जाए, जिससे आगे से कोई इस प्रकार का कृत्य नही कर सके।