कई मौतों के बाद जागा प्रशासन,अब रेमडेसिवीर इंजेक्शन के वितरण की लिस्ट होगी सार्वजनिक

रेमडेसिविर इंजेक्शन

ग्वालियर, अतुल सक्सेना।  कोरोना मरीजों के लिए रेमडेसिवीर इंजेक्शन (Remdesivir Injection) की कमी के मचे हाहाकार और उससे  हुई मौतों के बाद अब जिला प्रशासन नींद से जागा है और जिला प्रशासन ने इसके वितरण की व्यवस्था को पारदर्शी बनाने का फैसला किया है। कलेक्टर कौशलेन्द्र विक्रम सिंह  (Collector Kaushalendra Vikram Singh) ने कहा है कि रेमडेसिवीर इंजेक्शन (Remdesivir Injection)  की उपलब्धता को लेकर मरीजों के परिजनों को हो रही परेशानी को देखते हुए रेमडेसिवीर इंजेक्शन (Remdesivir Injection) वितरण की  सूची सार्वजनिक की जाएगी।

कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह (Collector Kaushalendra Vikram Singh) ने बताया कि रेमडेसिवीर इंजेक्शन (Remdesivir Injection) को लेकर कोरोना मरीजों के परिजन परेशान हो रहे हैं जिसके चलते अब यह निर्णय लिया गया है कि जितने भी रेमडेसिवीर इंजेक्शन (Remdesivir Injection) शासन से जिले के लिए प्राप्त होंगे उन सभी को अनुपात के आधार पर निजी अस्पतालों (Private Hospital) को वितरित किया जाएगा तथा उन अस्पतालों की सूची भी सार्वजनिक की जाएगी। इसके साथ ही यह भी निर्देश दिए गए हैं कि संबंधित निजी अस्पताल (Private Hospital) प्राथमिकता के आधार पर जिस मरीज को ज्यादा आवश्यकता है उसे रेमडेसिवीर इंजेक्शन (Remdesivir Injection) उपलब्ध कराएगा।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....