ब्लैकमेल : रिटायर्ड मैनेजर के साथ महिला ने बनाए न्यूड वीडियो, की 70 हजार की मांग

ग्वालियर के मुरैना इलाके से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां एक रिश्तेदार ने बेहोश कर महिला के साथ न्यूड फोटोशूट और वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर 70 हजार ऐंठ भी लिए।

ग्वालियर, डेस्क रिपोर्ट। ग्वालियर के मुरैना इलाके से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां एक रिश्तेदार ने बेहोश कर महिला के साथ न्यूड फोटोशूट और वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर 70 हजार ऐंठ भी लिए। इतना ही नहीं 2 लाख की मांग और की जा रही है और नहीं देने पर वायरल करने की धमकी भी दी गई है।

जानकारी के मुताबिक, मुरैना स्थित न्यू गांधी कॉलोनी में रहने वाले 62 वर्षीय विशम्भर दयाल शर्मा पुत्र नरोत्तम दास शर्मा सहकारी बैंक से रिटायर्ड ब्रांच मैनेजर है। फिलहाल, वह एमपी ऑनलाइन दुकान खोलकर बैठे है। तीन जून को एमपी ऑनलाइन के काम से ही वह एक कस्टमर की फाइल व किश्त जमा करने के लिए पचास हजार रुपए लेकर ट्रेन से ग्वालियर आ रहे थे।

विशम्भर ने बताया कि जिस ट्रेन से वह जा रहे थे उसमें ही उनके भांजे का साला मनोज उर्फ पप्पू डंडोतिया भी बैठा था। रिश्तेदार होने के कारण दोनों साथ में ही बैठ गए। ग्वालियर जंक्शन उतरने के बाद मनोज ने उन्हें पीने के लिए पानी दिया, जिसे पीते ही विशम्भर बेहोश हो गए।

ये भी पढ़े … 20-21 जून से 10वीं-12वीं की पूरक परीक्षा, ये रहेंगे नियम, जानें कब होगा कौन सा पेपर

इसके बाद जब दोपहर में उन्हें होश आया तो वह किसी अनजान जगह पर एक माकन में थे, जहां उनके अलावा दो लोग और भी थे, जिनसे वह एक दम अनजान थे। युवक का नाम मंगल सिंह वहीं महिला का नाम मीरा था। उन्होंने घबराकर बैग चैक किया तो पाया उनके बैग से 50 हजार रुपए गायब थे। जब उन्होंने रुपयों के बारे में पूछा तो मनोज ने विशम्भर को अपनी सारी काली करतूत बताई और महिला के साथ बेहोशी की हालत में लिए गए न्यूड फोटो-वीडियो दिखाए।

मनोज का लालच यहीं नहीं रुका और उसने वीडियो और फोटो वायरल देने की धमकी देकर और पैसों की मांग की। मनोज, मंगल और मीरा ने उससे ब्लैकमेल कर 20 हजार रुपए तो तुरंत फोन-पे करा लिए। साथ ही उसे ब्लैकमेल कर दो लाख रुपए की मांग और की है। इसके बाद वह पैसों की व्यवस्था करने को लेकर वापस आए और मसले को बातचीत से निपटाने का प्रयास किया, लेकिन जब बात नहीं बनी तो उन्होंने पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।