देश का पहला मामला, कब्र से निकाला गया पोस्टमार्टम के लिए काजल किन्नर का शव

काजल की मौत के बाद राबिया और आसपास के लोगों ने शव को घर के अंदर ही रीति रिवाज के साथ दफना दिया था, जैसे ही इस बात की सूचना अम्बाह सीट से विधायक का चुनाव लड़ चुकी नेहा किन्नर को लगी तो नेहा किन्नर ने काजल के साथ रहने वाली राबिया पर काजल की हत्या कर शव को दफनाने का आरोप लगाया हैं।

he-body-of-kajal-kinnar-taken-out-of-the-grave-for-postmortem

मुरैना, संजय दीक्षित। देश में पहला मामला ऐसा होगा जब एक किन्नर के शव को कब्र से खोदकर  पोस्टमार्टम के लिए ग्वालियर भेजा गया हो। अम्बाह थाना क्षेत्र के कस्बे में चार दिन पूर्व काजल किन्नर की मौत के मामले ने एक बार फिर से तूल पकड़ लिया हैं। नेहा किन्नर काजल की शिष्य रही राबिया पर हत्या के शक की आशंका जतायी हैं। जब कि राबिया का कहना है कि वह पूरी तरह निर्दोष है। जब कि यह मामला बीती 4 तारीख का है।

अम्बाह में रहने वाली काजल किन्नर जो कि पहले से ही गंभीर बीमारी से ग्रसित थी उसका बीमारी के चलते निधन हो गया था। काजल की मौत के बाद राबिया और आसपास के लोगों ने शव को घर के अंदर ही रीति रिवाज के साथ दफना दिया था, जैसे ही इस बात की सूचना अम्बाह सीट से विधायक का चुनाव लड़ चुकी नेहा किन्नर को लगी तो नेहा किन्नर ने काजल के साथ रहने वाली राबिया पर काजल की हत्या कर शव को दफनाने का आरोप लगाया हैं।

पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर काजल के शव को नायब तहसीलदार मनीष शर्मा की देखरेख में कब्र से बाहर निकलवाया और शव को पोस्टमार्टम के लिए ग्वालियर भेज दिया है। उधर राबिया का कहना है कि वह पूरी तरह से निर्दोष है, उसे फंसाने के लिए नेहा किन्नर गद्दी पर कब्जा तथा काजल की संपत्ति को हड़पने के लिए साजिश रची जा रही है।

फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। पोस्टमार्टम के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। वहीं इस पूरे मामले में किन्नर राबिया का कहना है कि उसे कमरे में बंद करके मारपीट की गयी हैं। मोबाइल ,वसीयत के कागज, सोने चांदी के गहने और रुपये छीन लिए है। नेहा किन्नर के दबाब में कोई भी किन्नर मदद के लिए आगे नहीं आ रहा है। पुलिस पूरे मामले की जाँच में जुट गई हैं।

MP Breaking News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here