Morena News : मुरैना कलेक्टर का एक्शन- 3 पटवारी निलंबित, 3 इंजीनियरों का वेतन काटा

मुरैना, संजय दीक्षित। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में लापरवाहों पर लगातार कार्रवाई जारी है। अब प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि में लापरवाही बरतने पर तीन पटवारियों पर गाज गिरी है। मुरैना कलेक्टर (Morena Collector) ने सबलगढ़ तहसील के तीन पटवारियों को सस्पेंड कर दिया । इतना ही नही मुरैना कलेक्टर ने पीएम आवास योजना (Prime Minister Housing Scheme) में भी लापरवाही करने पर तीन उपयंत्रियों का वेतन काटने के निर्देश दिए है।

यह भी पढ़े…Bhind News – भिंड कलेक्टर का वीडियो वायरल, कर्मचारियों से बोले- ऐसी तैसी कर दूंगा

दरअसल, शनिवार को मुरैना कलेक्टर अनुराग वर्मा (Morena Collector Anurag Verma) ने पीएम किसान योजना (Prime Minister Kisan Samman Nidhi) की समीक्षा की और सबलगढ़ तहसील (Sabalgarh Tehsil) के तीन पटवारियों (Patwari) नरोत्तम मैकाले, महावीर करौसिया और सत्यम शर्मा को तत्काल प्रभाव से निलंबित (Suspended) कर दिया है। इन्होंने पीएम किसान योजना में 65 से 73 प्रतिशत कार्य की प्राथमिकता दिखाई, जबकि इन्हें शतप्रतिशत कार्य पूर्ण करने थे। कलेक्टर ने कहा कि सबलगढ़ में आचार संहिता (Code of Conduct) नहीं थी, इसके बावजूद भी पीएम किसान योजना में अच्छी प्रोग्रेस नहीं दिखाई है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)