कमलनाथ सरकार 5 साल रहती तो, जनता मंत्रियों को पत्थर मारती: केंद्रीय मंत्री तोमर

Narendra Singh Tomar

मुरैना| संजय दीक्षित| केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर (Narendra singh Tomar) ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamalnath) पर बड़ा हमला बोला है| उन्होंने कहा जनता ने कांग्रेस (Congress) की 15 महीने की सरकार देखी है। कही कोई भी विकास नही हुआ है। जब सरकार थी तब ग्वालियर में कांग्रेस ग्वालियर-चंबल संभाग (Gwalior-chambal division) के विकास के लिए कोई भी बैठक नही की है। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि कोरोना जनवरी में दस्तक दे चुका था। इसके बावजूद कांग्रेस सरकार ने कोई भी कोरोना काल में बैठक नहीं की। अब चुनाव आ गया है तो बैठक के लिए ग्वालियर को हेडक्वार्टर बना देंगे।
इसके साथ ही केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि प्रदेश में बीजेपी है तो विकास होगा कांग्रेस है तो विनाश होगा।अगर कोई पार्टी छोड़कर जाता हैं तो उसका धन्यवाद है।पार्टीयों में आना जाना तो लगा रहता हैं।

चंबल एक्सप्रेस-वे को लेकर केंद्रीय ग्रामीण विकास मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने सफाई देते हुए कहा कि क्षेत्र में विकास करना बीजेपी का धर्म भी है और कर्तव्य भी है।जब सांसद थे तभी चंबल एक्सप्रेस-वे की कल्पना की गई थी। 2017 में मुरैना के जौरा में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को चंबल एक्सप्रेस-वे का कच्चा प्रोजेक्ट दिया था। उसके बाद केंद्रीय मंत्री नितिन गड़करी ग्वालियर आए थे उस समय बहुत से प्रोजेक्ट पर चर्चा की गई थी। जिसमें नितिन गड़करी ने चंबल एक्सप्रेस-वे को लेकर बयान में कहा था कि वे इसे बनाएंगे। उसके बाद मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार बन गई और चंबल एक्सप्रेस-वे के प्रोजेक्ट को ठंठे बस्ते में डाल दिया गया। लेकिन जैसे ही बीजेपी की सरकार बनी वैसे ही चंबल एक्सप्रेस-वे का काम शुरू हो गया है।चंबल एक्सप्रेस-वे राजस्थान के कोटा से लेकर उत्तरप्रदेश के इटावा तक बनेगा।


About Author
न्यूज डेस्क, Mp Breaking News

न्यूज डेस्क, Mp Breaking News