दर्दनाक हादसा : कुंड में डूबने से 3 सगे भाईयों की मौत, गांव में पसरा मातम

three-children-died-due-to-drowning-in-the-radhakund-murena

मुरैना। मध्यप्रधेश के मुरैना जिले में आज शनिवार दोपहर बड़ा हादसा हो गया । यहां राधाकुंड में डूबने से 3 सगे भाइयों की मौत हो गई। जिनकी उम्र 2 से 5 साल के बीच बताई जा रही है। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। ग्रामीणों की मदद से तीनों बच्चों के शव बाहर निकाले गए। उन्हें मुरैना के जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लिया है।  घटना के बाद से गांव में मातम पसर गया है।

मिली जानकारी के अनुसार, जिले के नगरा गांव में राधाकृष्ण मंदिर में तीनों भाई अपने चाचा के साथ दर्शन करने के लिए गए थे। इसके बाद तीनों कुंड में नहाने चले गए। बताया जा रहा है कि तीनों बच्चे नहाने के दौरान गहरे पानी में चले गए जिससे यह हादसा हुआ। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची नगरा पुलिस ने तीनों को मुरैना अस्पताल ले गई जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस तीनों शवों को कब्जे में लेकर कार्रवाई में जुट गई है। एक ही परिवार के तीनों बच्चों की मौत की खबर के बाद गांव में मातम पसर गया है। 

बता दे कि प्रदेश में आए दिन इस तरह के हादसे हो रहे है। हाल ही में राजगढ़ में आठ और भिंड़ में पांच लोगों की पानी में डूबने से मौत हो गई थी और अब मुरैना से मामला सामने आय़ा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here