भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष रामलाल रौतेल का पैर हुआ फ्रैक्चर, सीढ़ियों से फिसले थे उपाध्यक्ष

सीएम शिवराज सिंह चौहान 27 की रात अनूपपुर में वरिष्ठ नेताओं, प्रवासी कार्यकर्ताओं की बैठक ले रहे थे। इसी दौरान सीढियों पर से पैर फिसलने के चलते रामलाल रौतेल घायल हो गये थे। 

अनूपपुर, वेद शर्मा। 27 अक्टूबर को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के अनूपपुर में कार्यक्रम के दौरान पूर्व विधायक एवं भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष रामलाल रौतेल का पैर एक छोटी दुर्घटना में टूट गया था। चुनाव प्रचार में लगातार व्यस्तता के चलते दर्द होने के बावजूद वो चुनाव प्रचार करते रहे। 2 नवम्बर को जब दर्द सहने की क्षमता से अधिक बढ गया तो जिला चिकित्सालय में जांच करवाने पर एक्स रे में पैर मे फ्रेक्चर की पुष्टि हुई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सीएम शिवराज सिंह चौहान 27 की रात अनूपपुर में वरिष्ठ नेताओं, प्रवासी कार्यकर्ताओं की बैठक ले रहे थे। इसी दौरान सीढियों पर से पैर फिसलने के चलते रामलाल रौतेल घायल हो गये थे।

भाजपा प्रत्याशी बिसाहूलाल सिंह के पक्ष में प्रचार तथा बूथ स्तर पर संपर्क के लिये कम समय होने के कारण रामलाल रौतेल दर्द निवारक दवाएं खा कर तथा पैर में क्रेप बैण्डेज बांध कर पिछले 6 दिन से चुनाव प्रचार करते रहे। 1 नवम्बर को चुनाव प्रचार के अंतिम दिन असहनीय दर्द होने पर अगले दिन डॉक्टर आर पी श्रीवास्तव की सलाह पर जिला चिकित्साल में एक्स रे करवाने पर दांए पैर में फ्रैक्चर की पुष्टि की गयी। उनके पैर में प्लास्टर चढाया गया है तथा चिकित्सकों ने उन्हे आराम करने की सलाह दी है।

यह विशेष उल्लेखनीय है कि रामलाल रौतेल पैर में फ्रेक्चर होने के बावजूद पिछले 6 दिन से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के निर्देशानुसार बिसाहूलाल सिंह की विजय सुनिश्चित करने के लिये ग्राम स्तर पर देर रात तक काम करते रहे। इस आपाधापी में उन्हे जांच का अवसर नहीं मिला। पार्टी की रीति – नीति , सिद्धांतों के प्रति ऐसा समर्पण दुर्लभ ही होता है। रामलाल रौतेल के शुभचिंतकों ने उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here