MP उपचुनाव : BJP प्रत्याशी बृजेन्द्र सिंह यादव का धमकी भरा वीडियो वायरल, मचा हड़कंप

brajendra-yadav

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश उपचुनाव (MP By-election) की तारीख जैसे जैसे नजदीक आती जा रही है, वैसे वैसे प्रत्याशियों में घबराहट और बैचेनी भी बढ़ती जा रही है। नतीजा ये निकाल रहा है कि जनसमर्थन सभाओं और रैलियों में प्रत्याशी की जुबान फिसल रही है और विवादित बयान मीडिया में सुर्खियां बन रहे है।अब शिवराज सरकार (Shivraj Government) में कैबिनेट मंत्री और मुंगावली से BJP प्रत्याशी बृजेन्द्र सिंह यादव (BJP candidate Brajendra Singh Yadav) ने सिख समाज के लोगों को सरेआम धमकी दी है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।वही कांग्रेस ने इस वायरल वीडियो (Viral Video) पर निशाना साधा है।

दरअसल, यह वीडियो अशोकनगर (Ashoknagar) के मुंगावली विधानसभा क्षेत्र (Mungavali Assembly Constituency) के ग्राम हाजूखेड़ी का है, जहां आज शनिवार को BJP प्रत्याशी बृजेन्द्र सिंह यादव उपचुनाव के प्रचार के चलते गुरुद्वारे पहुंचे थे, जहां यादव द्वारा सिख समाज (Sikh society) को धमकी और गाली-गलौच करने की बात सामने आई है। इस मामले में ईसागढ़ निवासी और कांग्रेस कार्यकर्ता भगवान सिंह ने स्थानीय थाने में शिकायत की है और आरोप लगाया है कि यादव ने सिख समाज के साथ बदसलूकी कर मुझे जान से मारने की धमकी दी है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)