MP उपचुनाव 2020 : कांग्रेस को बड़ा झटका- राजेंद्र गुर्जर समेत 3 नेता BJP में शामिल

Rajendra Gurjar

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। 3 नवंबर को मतदान (Voting) और 10 को 28 सीटों पर होने वाले उपचुनाव के परिणाम (Result) आने है, लेकिन इसके पहले मध्यप्रदेश उपचुनाव (By-election) होना है, लेकिन इसके पहले मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में दलबदल का सिलसिला तेजी से चल रहा है। हाल ही में कांग्रेस के प्रदेश महासचिव डाॅ एनपी पटेल (Dr. NP Patel) BJP मे शामिल हुए थे और अब  कांग्रेस के पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव और वरिष्ठ नेता राजेंद्र गुर्जर (State General Secretary of Backward Class Cell of Congress Rajendra Gurjar) ने  भाजपा का दामन थाम लिया है।

दरअसल, उपचुनाव से पहले प्रदेश में तोड़-फोड़ का सिलसिला तेजी से चल रहा है। आए दिन नेता बीजेपी से कांग्रेस और कांग्रेस से बीजेपी में शामिल हो रहे है, हालांकि बीजेपी से कांग्रेस में शामिल होने वालों की संख्या कम है, लेकिन कांग्रेस में नेताओं के टूटने का सिलसिला तेजी से चल रहा है। अब उपचुनाव से ठीक 3 हफ्ते पहले कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है।कांग्रेस के पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव और वरिष्ठ नेता राजेंद्र गुर्जर ने BJP मे शामिल हो गए है।उन्होंने आज मंगलवार को  भाजपा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (BJP MP Jyotiraditya Scindia) के समक्ष भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)