सिंधिया के काला कौवा बयान पर कांग्रेस का पलटवार- 10 नवंबर बाद बनेंगे भींगी बिल्ली

कांग्रेस प्रवक्ता शहरयार खान ने कहा कि कांग्रेस में रहते हुए सिंधिया की गरिमा थी। लेकिन बीजेपी में जाते हैं वह पल पल रूप बदल रहे हैं।

सिंधिया

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश(Madhya pradesh) में होने वाले उप चुनाव(by election) की तारीखों की घोषणा के बाद से ही बयानबाजी का दौर तेज हो गया है। प्रदेश में हर तरफ से जुबानी जंग तेज है। जहां नेता एक-दूसरे पर आरोप लगाने से नहीं हिचक रहे हैं। वहीं निजी हमले भी अब हो तेज गए हैं। इसी बीच सिंधिया(scindia) के काला कौवा बयान पर अब कांग्रेस(congress) का पलटवार हुआ है।

कांग्रेस प्रवक्ता शहरयार खान ने कहा कि कांग्रेस में रहते हुए सिंधिया की गरिमा थी। लेकिन बीजेपी(bjp) में जाते हैं वह पल पल रूप बदल रहे हैं। पहले विभीषण, फिर टाइगर और फिर कौवा। अब 10 नवंबर के बाद सिंधिया भिंगी बिल्ली के रूप में नजर आएंगे।

ये भी पढ़े: भाजपा ने जारी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट, साध्वी प्रज्ञा और सिंधिया समर्थकों के नाम गायब

कांग्रेस प्रवक्ता खान ने कहा कि बीजेपी में जाने के बाद से ही पता नहीं क्यों सिंधिया रूप बदलने में रुचि ले रहे हैं। जबकि कांग्रेस में रहते हुए जननेता थे। उनका पार्टी में एक स्थान था। लेकिन बीजेपी का दामन थामने के बाद ही पहले शिवराज सिंह चौहान ने उन्हें विभीषण की उपाधि दी। उसके बाद उन्होंने खुद को टाइगर बताया और अब वह अपनी स्थिति अपने मुंह से बयां कर रहे हैं। उन्होंने खुद को काला कौवा कह दिया। वही शहरयार ने दावा किया है कि 10 नवंबर के बाद सिंधिया भीगी बिल्ली बन जाएंगे। प्रदेश की जनता इस चुनाव में उनको मुंहतोड़ जवाब देगी।

बता दें कि पिछले दिनों अशोक नगर विधानसभा के साडोरा में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सिंधिया ने कहा था कि “झूठ बोले कौवा काटे, काले कौवे से डरियो” और कांग्रेस ने झूठ बोला है। जिसके बाद मैं वह काला कौवा हूं। जिसमें कांग्रेस को काट लिया है। अब उनके इस बयान पर वार पलटवार का दौर जारी है।