सीएम के बेटे कार्तिकेय का दावा, जनता का 100 प्रतिशत समर्थन भाजपा के साथ

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। उप चुनावों में प्रचार के लिए उतरे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बेटे कार्तिकेय सिंह चौहान का दावा है कि जनता का सौ प्रतिशत समर्थन भारतीय जनता पार्टी के साथ है। उसे 15 महीने और पांच महीने में अंतर समझ आ गया है। इसलिए भाजपा सभी 28 सीटों पर जीत दर्ज करेगी।

मुरैना जिले में पार्टी प्रत्याशियों के लिए चुनावी सभाएं लेने आये कार्तिकेय सिंह चौहान ने ग्वालियर से निकलते समय मीडिया ने बात की। उन्होंने कहा कि मैं जहाँ भी जा रहा हूँ वहाँ मुझे जनता में भाजपा के लिए रुझान दिखाई दे रहा है। जनता 15 महीनों के कांग्रेस के शासन से परेशान हो चुकी थी, ना विकास था ना रोजगार था। प्रदेश का हाल बुरा हो गया था। लाडली लक्ष्मी योजना बंद कर दी थी, युवाओं को रोजगार भत्ता देने का वादा किया वो नहीं दिया। संबल जैसी योजना बंद कर दी और अब जब से भाजपा की सरकार आई है तब से पांच महीनों में ही प्रदेश के शक्ल बदल गई है। इसलिए मुझे लगता है कि भाजपा सभी 28 सीटों पर जीत का परचम लहरायेगी।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।