प्रद्युम्न सिंह तोमर का दावा- ग्वालियर विधानसभा का परिणाम बनेगा इतिहास

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। ग्वालियर जिले की ग्वालियर विधानसभा से चुनाव लड़ रहे भाजपा प्रत्याशी प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर (BJP Candidate State Pradyuman Singh Tomar) ने दावा किया कि 28 सीटों पर हो रहे चुनावों में ग्वालियर विधानसभा (Gwalior Assembly) का परिणाम इतिहास बनेगा। उधर ग्वालियर पूर्व विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी पूर्व विधायक मुन्नालाल गोयल (BJP Candidate Munnalal Goyal) ने कांग्रेस प्रत्याशी पर क्षेत्र को पिछले तीन दिनों से मयखाना बना देने के गंभीर आरोप लगाए।

भाजपा प्रत्याशी ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर (Pradyuman Singh Tomar) ने पत्नी और बेटे के साथ तानसेन रोड स्थित शिक्षा महाविद्यालय मतदान केंद्र पर अपने मतदान (Vote) का प्रयोग किया। वोट डालने के बाद उन्होंने मीडिया से बात करते हुए फिर कहा कि ये चुनाव मैं नहीं लड़ रहा। ये चुनाव (Election) जनता लड़ रही है और परिणाम जनता के पक्ष में ही आयेगा, जनता जनार्दन होती है। उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) की 28 सीटों पर हो रहे चुनावों में ग्वालियर विधानसभा (Gwalior Assembly) का परिणाम इतिहास (History) बनेगा।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)