MP Election 2023: जयस ने 9 उम्मीदवारों के नाम का किया एलान, मांधाता से राहुल चंदेलकर और हरदा से राजेश कर्मा को मिला टिकट

MP Election 2023

MP Election 2023: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए जय आदिवासी युवा शक्ति (जयस) पार्टी ने 9 उम्मीदवारों के नाम पर मुहर लगा दिया है। जयस ने मध्य प्रदेश के मांधाता, नेपानगर, हरदा, राजपुर, बागली, राघौगढ़, धरमपुरी, बड़वाह और टिमरनी विधानसभा के लिए उम्मीदवारों के नाम का एलान कर दिया है।

इनको मिला टिकट

जयस ने मांधाता विधानसभा सीट से राहुल चंदेलकर, नेपानगर से नंदकिशोर डोंडी, हरदा, राजेश कर्मा, राजपुर से सुनील सोलंकी, बागली से सूरज डावर, राघौगढ़ से मर्दनसिंह भौल, धरमपुरी से भानु गिरवाल, बड़वाह से लखन आर्वे,  और टिमरनी विधानसभा से रमेश मस्कोले उम्मीदवार बनाया है।

Continue Reading

About Author
Shashank Baranwal

Shashank Baranwal

पत्रकारिता उन चुनिंदा पेशों में से है जो समाज को सार्थक रूप देने में सक्षम है। पत्रकार जितना ज्यादा अपने काम के प्रति ईमानदार होगा पत्रकारिता उतनी ही ज्यादा प्रखर और प्रभावकारी होगी। पत्रकारिता एक ऐसा क्षेत्र है जिसके जरिये हम मज़लूमों, शोषितों या वो लोग जो हाशिये पर है उनकी आवाज आसानी से उठा सकते हैं। पत्रकार समाज मे उतनी ही अहम भूमिका निभाता है जितना एक साहित्यकार, समाज विचारक। ये तीनों ही पुराने पूर्वाग्रह को तोड़ते हैं और अवचेतन समाज में चेतना जागृत करने का काम करते हैं। मशहूर शायर अकबर इलाहाबादी ने अपने इस शेर में बहुत सही तरीके से पत्रकारिता की भूमिका की बात कही है– खींचो न कमानों को न तलवार निकालो जब तोप मुक़ाबिल हो तो अख़बार निकालो मैं भी एक कलम का सिपाही हूँ और पत्रकारिता से जुड़ा हुआ हूँ। मुझे साहित्य में भी रुचि है । मैं एक समतामूलक समाज बनाने के लिये तत्पर हूँ।