दर्दनाक हादसा : ड्राइवर ने खोया संतुलन, खाई में जा गिरी बस, 11 लोगों की मौत, कई घायल

11-died-after-bus-fell-into-a-deep-gorge-in-poonch-jammu-kashmir

जम्मू

जम्मू कश्मीर के पुंछ में आज सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया। एक निजी बस खाई में गिर गई जिसमें 11 लोगों की मौत हो गई है और कई लोग घायल हो गए हैं। हादसे की खबर मिलते ही स्थानीय लोगों की मदद से बचाव कार्य शुरू किया गया।हादसा कैसे हुआ यह अब तक स्पष्ट नही हो पाया है।फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

बताया जा रहा है कि बस शनिवार लोरन से पुंछ की तरफ जा रही थी। इसी दौरान जैसे ही बस मंडी तहसील के प्लेरा इलाके में पहुंची तो बेकाबू होकर संकरी सड़क से बाहर हो गई और गहरी खाई में गिर गई। 11 लोगों की मौत मौके पर ही हो गई थी। इसमें से तीन गंभीर लोगों को एयरलिफ्ट करके बेहतर इलाज के लिए जम्मू ले जाया गया है। अन्य लोगों का स्थानीय स्तर पर इलाज जारी है।बताया जा रहा है कि बस चालक नियंत्रण खो बैठा था, जिसके बाद अनियंत्रित होकर बस खाई में जा गिरी।

पुंछ के जिलाधिकारी राहुल यादव ने हादसे में 11 लोगों की मौत होने और 34 लोगों के घायल होने की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि इस दुर्घटना में घायल हुए लोगों का विभिन्न अस्पतालों में इलाज चल रहा है। इसके अलावा जिन घायलों की हालत ज्यादा नाजुक है, उनके लिए एयर एंबुलेंस की व्यवस्था कराई गई है। जम्मू से चॉपर पुंछ पहुंचा और गंभीर रूप से घायल लोगों को लेकर रवाना हुआ।