Delhi Night Markets : रातभर खुले रहते हैं दिल्ली के ये बड़े मार्केट्स, ले सकते हैं शॉपिंग का मजा

Delhi Night Markets

Delhi Night Markets : दिल्ली शॉपिंग मार्केट्स के लिए सबसे ज्यादा फेमस है। यहां बाजारों में दुनियाभर से लोग शॉपिंग करने आते हैं। छोटी से लेकर बड़ी हर चीज दिल्ली में सस्ते दाम में खरीदी जा सकती हैं। इस वजह से व्यापारी लोग भी दिल्ली से ही सामान खरीद कर ले जाते हैं। वैसे तो सभी लोगों को पता है कि शाम के बाद दिल्ली के अधिकतर मार्केट्स और दुकानें बंद हो जाती है।

लेकिन कुछ ऐसे मार्केट्स है जो रात भर खुले रहते हैं। वहां सिर्फ दिन ही नहीं रात में भी खरीदारी करने का मौका मिलता है। आज हम आपको उन सभी मार्केट्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो रात के वक्त खुले रहते हैं और आप उन मार्केट्स में घूम कर शॉपिंग का आनंद ले सकते हैं। तो चलिए जानते हैं –


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।