30 जनवरी 2024 IMD मौसम अपडेट : पंजाब, चंडीगढ़, हरियाणा में बारिश की संभावना, पहाड़ी राज्यों में बर्फ़बारी के आसार

मौसम विभाग ने दिल्ली और उसके आसपास के क्षेत्रों का मौसम अपडेट देते हुए बताया कि अज सुबह जब दिल्ली एनसीआर के लोग जागे तो घना कोहरा था और द्रश्यता कम थी जिससे वाहन चलाने वालों को बहुत परेशानी हो रही थी।

IMD Weather Update

IMD Weather Update Today 30 January 2024 : मौसम के बदलते मिजाज के बीच जो अपडेट आई है उसके मुताबिक अगले 48 घंटों के दौरान पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़ और उत्तर प्रदेश में कई स्थानों पर छिटपुट बारिश हो सकती है, इसके अलावा पहाड़ी राज्यों में बर्फ़बारी की संभावना है, कई राज्यों में घना कोहरा छाएगा।

भारत मौसम विज्ञान विभाग ने अपडेट जारी करते हुए बताया कि अगले एक सप्ताह के दौरान तीन पश्चिमी विक्षोभ उत्तर पश्चिम भारत को प्रभावित कर सकते हैं जिसके कारण 4 फरवरी तक जम्मू, कश्मीर, लद्दाख, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड जैसे पहाड़ी क्षेत्रों में हल्की से मध्यम वर्षा या फिर बर्फबारी होगी। आईएमडी ने 31 जनवरी और 01 फरवरी के दौरान पंजाब, चंडीगढ़, हरियाणा और उत्तर प्रदेश में छिटपुट वर्षा होने की संभावना भी जताई है।

Continue Reading

About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....