Dangerous Airport In Nepal : ये है नेपाल से 4 सबसे खतरनाक एयरपोर्ट, लोगों की रुक जाती है सांसे

Dangerous Airport In Nepal

Dangerous Airport In Nepal : भारत एक ऐसा देश है जहां कई अच्छी चीजें मौजूद हैं तो कई खतरनाक जगहें भी है। लोग इन सभी के बारे में जानने में काफी ज्यादा उत्सुक रहते हैं। अधिकतर घुमने वाले पर्यटकों को इन चीजों के बारे में जानने में बड़ा मजा आता है।

अगर आप भी घुमने के शौकीन है और खतरनाक जगह पर जाते रहते हैं तो आज हम आपको कुछ इसे एयरपोर्ट के बारे में बताने जा रहे हैं जो काफी ज्यादा खतरनाक है। यहां पर्यटकों हवाई में सफ़र करने पर पर्यटकों की सांसे रुक जाती हैं। ये एयरपोर्ट भारत के पड़ोसी देश नेपाल में है। आज हम आपको नेपाल के सबसे खतरनाक एयरपोर्ट के बारे में बताने जा रहे हैं। तो चलिए जानते हैं –


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।