AAP सांसद संजय सिंह का तंज, PM Modi ने संसद को चूमा और संसद छोड़ दी नई बना दी, अब संविधान को प्रणाम किया है तो ….

संजय सिंह ने कहा - दिल्ली का जल संकट BJP, LG और हरियाणा की BJP सरकार द्वारा प्रायोजित जल संकट है। ये दिल्ली के लोगों को पानी नहीं देकर पाप कर रहे हैं। दिल्ली में सातों सांसद BJP के हैं। वह हरियाणा में अपनी पार्टी की सरकार से दिल्ली के हक़ का पानी क्यों नहीं दिलवा रहे?

Atul Saxena
Published on -
PM Modi saluted the Constitution

AAP MP Sanjay Singh Taunt at PM Modi : आम आदमी पार्टी के राज्य सभा सदस्य संजय सिंह ने प्रधानमंत्री मोदी पर एक बार तंज कसा है, उन्होंने आज प्रेस कांफ्रेंस में मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए मोदी के पहली बार संसद को चूमने और अब संविधान को प्रणाम करने पर चुटकी ली है

दिल्ली जल संकट के लिए भाजपा को बताया जिम्मेदार 

संजय सिंह ने आज पत्रकारों से बात करते हुए के बार फिर दिल्ली के पानी संकट के लिए भाजपा पर निशाना साधा उन्होंने कहा कि हमारे यहाँ प्यासे को पानी पिलाना पुण्य का काम माना जाता है लेकिन भाजपा ने तो दिल्ली के करोड़ों लोगों का पानी छीनकर पाप किया है ईश्वर इन्हें कभी माफ़ नहीं करेगा।

दिल्ली का जल संकट BJP, LG और हरियाणा की BJP सरकार द्वारा प्रायोजित जल संकट

संजय सिंह ने कहा – दिल्ली का जल संकट BJP, LG और हरियाणा की BJP सरकार द्वारा प्रायोजित जल संकट है। ये दिल्ली के लोगों को पानी नहीं देकर पाप कर रहे हैं। दिल्ली में सातों सांसद BJP के हैं। वह हरियाणा में अपनी पार्टी की सरकार से दिल्ली के हक़ का पानी क्यों नहीं दिलवा रहे? BJP के गुंडे दिल्ली जल बोर्ड के दफ़्तर में तोड़फोड़ कर रहे हैं। आप इससे पानी की समस्या बढ़ा रहे हैं या घटा रहे हैं?

बंगाल रेल हादसे पर बोले – कमेटी गठित हो जाएगी, एक्शन कोई नहीं होगा  

बंगाल में हुए रेल हादसे के सवाल पर संजय सिंह ने कहा- भारतीय रेलवे की दुर्दशा हो चुकी है। इसके बाद भी अश्विनी वैष्णव दोबारा रेल मंत्री बन गए हैं। उनके कार्यकाल में पहले भी रेल दुर्घटना हो चुकी हैं फिर भी उन्हें पता नहीं किस बात का तोहफ़ा मिला है। आज ट्रेन में सफ़र करना दूभर हो चुका है। ट्रेनों में लोग भूसे की तरह भरे रहते हैं, जानवरों की तरह भरे रहते हैं। पश्चिम बंगाल में हुए हादसे के बाद फिर एक कमेटी का गठन हो जाएगा, लेकिन एक्शन किसी पर नहीं लिया जाएगा। किसी की जवाबदेही तय होगी नहीं, ना मंत्री की ना अफसरों की बस नीचे की कुछ अधिकारी संस्पेंड कर दिए जायेंगे, बस और कुछ नहीं।

गांधी, बाबा साहब की मूर्तियाँ शिफ्ट करने पर पीएम मोदी को लिया निशाने पर 

संसद भवन परिसर से महात्मा गांधी, बाबा साहब अम्बेडकर सहित अन्य महापुरुषों की मूर्तियाँ शिफ्ट करने के सवाल पर विपक्ष की आपत्ति के सवाल पर संजय सिंह ने कहा – BJP और RSS को ना ही राष्ट्रपिता महात्मा गांधी से मतलब है और ना ही बाबा साहब भीमराव अंबेडकर से मतलब है। ये लोग तो बाबा साहब के संविधान को ख़त्म करना चाहते हैं। संजय सिंह ने तंज कसते हुए कहा-  नरेंद्र मोदी जब पहली बार संसद आए थे तो उन्होंने संसद को चूमा था। इसके बाद उन्होंने संसद छोड़ दी और नई संसद बना दी। इस बार इन्होंने संविधान को प्रणाम किया है तो हमें तो उसी दिन से खतरा है कि इस बार ये लोग संविधान को ख़त्म करेंगे।

 

 

 


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....

Other Latest News