AAP सांसद संजय सिंह का खुलासा, गिरिराज सिंह पर कार्यकर्ता की पिटाई का गंभीर आरोप

AAP सांसद संजय सिंह ने एक खुलासा करते हुए गिरिराज सिंह पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि गिरिराज सिंह ने पार्टी के एक कार्यकर्ता की बुरी तरह पिटाई की और उसे जेल में डालवाया।

भावना चौबे
Published on -
AAP

AAP सांसद संजय सिंह ने शहजाद सैफी की जमानत और रिहाई को आम आदमी पार्टी (AAP) और सत्य की बड़ी जीत बताया है। लेकिन इसी खुशी के साथ ही उन्होंने बिहार में 18 दिनों में गिरे 13 पुलों की समस्या को लेकर एक बड़ी बात कही।

उन्होंने बताया कि इन समस्याओं को लेकर आम आदमी पार्टी बेगूसराय के पूर्व जिला अध्यक्ष शहजाद सैफी, जब केंद्रीय मंत्री और बेगूसराय सांसद गिरिराज सिंह से जनता दरबार में मिलने गए तो उन्हें उनके कार्यकर्ताओं के द्वारा बुरी तरह पीटकर जेल में बंद कर दिया गया।

X अकाउंट पर पोस्ट कर कही ये बात

संजय सिंह ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट X पर पोस्ट शेयर करते हुए शहजाद सैफी की रिहाई को आम आदमी पार्टी और सत्य की जीत करार दिया उन्होंने लिखा “आज शहजाद सैफी को माननीय न्यायालय ने रिहा कर दिया। यह आम आदमी पार्टी की जीत है और सत्य के भी जीत है। आम आदमी पार्टी के हर एक कार्यकर्ता के साथ पार्टी मजबूती से खड़ी है। शहजाद सैफी को 31 अगस्त को गिरफ्तार किया गया था और आज 4 सितंबर को रिहा किया गया है।”

गिरिराज सिंह ने पोस्ट कर दिया जवाब

संजय सिंह के हमले के बाद गिरिराज सिंह ने भी अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट X पर एक वीडियो शेयर किया और कैप्शन में लिखा कि वह हमेशा ही समाज के हितों के लिए संघर्ष करते रहेंगे। उन्होंने आगे कहा कि वह इन हमलों से डरने वाले नहीं है और दाढ़ी-टोपी देखकर उन्हें पुचकारने और सहलाने वाले लोग आप देख सकते हैं कि किस प्रकार बेगूसराय, बिहार और पूरे देश में लव जिहाद और सांप्रदायिक तनाव फैलाया जा रहा है। उन्होंने इस तरह वीडियो के जरिए अपनी विचारधारा को स्पष्ट किया।


About Author
भावना चौबे

भावना चौबे

इस रंगीन दुनिया में खबरों का अपना अलग ही रंग होता है। यह रंग इतना चमकदार होता है कि सभी की आंखें खोल देता है। यह कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि कलम में बहुत ताकत होती है। इसी ताकत को बरकरार रखने के लिए मैं हर रोज पत्रकारिता के नए-नए पहलुओं को समझती और सीखती हूं। मैंने श्री वैष्णव इंस्टिट्यूट ऑफ़ जर्नलिज्म एंड मास कम्युनिकेशन इंदौर से बीए स्नातक किया है। अपनी रुचि को आगे बढ़ाते हुए, मैं अब DAVV यूनिवर्सिटी में इसी विषय में स्नातकोत्तर कर रही हूं। पत्रकारिता का यह सफर अभी शुरू हुआ है, लेकिन मैं इसमें आगे बढ़ने के लिए उत्सुक हूं।मुझे कंटेंट राइटिंग, कॉपी राइटिंग और वॉइस ओवर का अच्छा ज्ञान है। मुझे मनोरंजन, जीवनशैली और धर्म जैसे विषयों पर लिखना अच्छा लगता है। मेरा मानना है कि पत्रकारिता समाज का दर्पण है। यह समाज को सच दिखाने और लोगों को जागरूक करने का एक महत्वपूर्ण माध्यम है। मैं अपनी लेखनी के माध्यम से समाज में सकारात्मक बदलाव लाने का प्रयास करूंगी।

Other Latest News