भालुओं का आंतक: भाजपा नेता को देखते ही किया हमला, अस्पताल में भर्ती

bear-attack-on-bjp-leader-in-chhattisgarh-

रायपुर। छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में एक भालू ने भाजपा नेता पर हमला कर दिया। इस हमले में भाजपा के वरिष्ठ नेता समेत दो अन्य नेता भी इस हमले में जख्मी हो गए। घायल नेता अनिरुद्ध साहू को अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां उनका प्रथमिक इलाज कर राजधानी रायुर रेफर कर दिया गया। जबकि अन्य दो नेताओं की हालत गंभीर बनी हुई है। 

हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची वन विभाग की टीम भालू को पकड़ना चाह रही थी, लेकिन भालू ने वन विभाग के कर्मचारियों पर ही हमला बोल दिया. आधी-अधूरी तैयारियों के साथ पहुंची टीम के पास जाल तक की भी व्यवस्था नहीं थी. मछली पकड़ने के जाल से भालू को पकड़ने का प्रयास किया गया, जो असफल रहा। अनुरुद्ध साहू अपनी पत्नी के साथ मॉर्निंग वॉक करने निकले थे, तभी अचानक भालू ने उनपर हमला कर दिया और वे गंभीर रूप से घायल हो गए। उनकी पत्नी भी इस हमले में घायल हो गईं हैं. दोनों घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. दोनों को रायपुर रैफर करने की तैयारी है।

बता दें इसके पहले भी भालूओं के द्वारा किए गए हमले से कई लोगों की मौत हो चुकी है और कई लोग घायल भी हो चुके हैं. इलाके में जंगली जानवरों के हमले रुकने का नाम ही नहीं ले रहे हैं।

भालुओं का आंतक: भाजपा नेता को देखते ही किया हमला, अस्पताल में भर्ती