CBI पूछताछ से पहले मनीष सिसोदिया के ट्वीट ने मचाई खलबली, अरविंद केजरीवाल ने किया समर्थन

Diksha Bhanupriy
Published on -

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। दिल्ली (Delhi) में हुए एक्साइज पॉलिसी स्कैम (excise policy scam) के मामले में सीबीआई ने उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) को आज पूछताछ के लिए बुलाया है। उन्हें 11 बजे का टाइम दिया गया है जहां वह कई सवालों के जवाब देते दिखाई देंगे। पूछताछ से ठीक पहले मनीष सिसोदिया ने एक ट्वीट किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है। ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा है कि फर्जी केस के जरिए मुझे गिरफ्तार करने की साजिश हो रही है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी यह ट्वीट किया है कि मनीष सिसोदिया गुजरात ना जा सके इसलिए उन्हें गिरफ्तार किया जा रहा है।

सीबीआई की पूछताछ के पहले ट्वीट करते हुए मनीष सिसोदिया ने बीजेपी पर निशाना साधा है और फर्जी केस बनाकर उन्हें गिरफ्तार करने की बात कही है। ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा कि मुझे गुजरात में चुनाव के प्रचार के लिए जाना था। ये लोग गुजरात से बुरी तरह हार रहे हैं और चाहते हैं कि मैं वहां प्रचार करने नहीं जा पाऊं। मनीष सिसोदिया ने दूसरा ट्वीट भी किया है जिसमें उन्होंने लिखा कि मैंने गुजरात में जब लोगों से यह कहा था कि हम यहां भी आपके बच्चों के लिए दिल्ली जैसे स्कूल बनाएंगे तो वह बहुत खुश हुए थे। ये लोग नहीं चाहते हैं कि वहां पर अच्छे स्कूल बनाएं जाएं और लोग तरक्की करें।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।