BJP को बड़ा झटका- बाबुल सुप्रियो TMC में शामिल, जल्द मिल सकती है बड़ी जिम्मेदारी

बाबुल सुप्रियो

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। पश्चिम बंगाल (West Bengal 2021) से बड़ी खबर मिल रही है। पश्चिम बंगाल में एक बार फिर बीजेपी को बड़ा झटका लगा है। हाल ही में राजनीति से संन्यास का ऐलान करने वाले पूर्व केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो (Babul Supriyo) ने टीएमसी का दामन थाम लिया है। उन्हें पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी ने TMC की सदस्यता दिलाई। इस दौरान सांसद डेरेक ओ’ब्रायन भी मौजूद थे।

MP Politics : आगामी चुनावों से पहले उमा भारती की बड़ी घोषणा, सियासी हलचल तेज

दरअसल, हाल ही में मोदी कैबिनेट (Modi Cabinet) में जगह ना मिलने के चलते बाबुल सुप्रियो ने भाजपा छोड़ने का ऐलान किया था और राजनीति से संन्यास की भी घोषणा की थी।सुप्रीयो ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिख कहा था कि बीजेपी छोड़ रहा हू, लेकिन इसका मतलब ये नही है कि वे किसी दूसरी दल में जा रहे है।  वे राजनीति (Bengal Politics) में सिर्फ समाज सेवा के लिए आए थे, अब उन्होंने अपनी राह बदलने का फैसला लिया है। लेकिन आज शनिवार 18 अगस्त को पूर्व केंद्रीय मंत्री और पूर्व भाजपा सांसद बाबुल सुप्रियो अचानक टीएमसी में शामिल होकर सबको चौंका दिया।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)