हजारों कर्मचारियों को बोनस का तोहफा, 15 सितंबर को खाते में आएगी 4 लाख तक राशि, 20000 गुडविल अमाउंट भी

Pooja Khodani
Updated on -
minimum wage

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट।  टाटा स्टील के हजारों कर्मचारियों के लिए खुशखबरी है। टाटा स्टील ने अपने कर्मचारियों के लिए बोनस की घोषणा कर दी है। प्रबंधन और यूनियन के बीच शुक्रवार को हुए बोनस समझौते (Tata Steel Bonus Agreement) के तहत इस साल कर्मचारियों में कुल 317 करोड़ रुपये का बोनस दिया जाएगा।इसके तहत कर्मचारियों को 1 से 4 लाख तक फायदा होगा। वही 20 हजार रुपये का गिफ्ट अलग से दिया जायेगा। इसका लाभ टाटा स्टील के कुल 23,710 कर्मचारियों को मिलेगा।

MP Weather: मानसून की सक्रियता बढ़ी, 9 संभागों में बारिश के आसार, 24 जिलों में बिजली गिरने का अलर्ट, जानें मौसम विभाग का पूर्वानुमान


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)