हजारों कर्मचारियों को बड़ा तोहफा, मिलेगा बोनस का लाभ, जानें खाते में कितनी आएगी राशि

इस निर्णय से दिल्ली विकास प्राधिकरण के 3500 से अधिक कर्मचारी लाभान्वित होंगे।इससे डीडीए पर लगभग 2.5 करोड़ रुपये का अतिरिक्त वित्तीय भार आएगा।

mp news
demo pic

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। दिवाली से पहले कर्मचारियों को सौगाते मिलने का सिलसिला जारी है। अब दिल्ली विकास प्राधिकरण (Delhi Development Authority) के कर्मचारियों को दिवाली बोनस का तोहफा मिला है। दिल्ली एलजी और डीडीए अध्यक्ष विनय कुमार सक्सेना (Delhi Diwali Bonus 2022) ने 7000 रुपये की उच्चतम सीमा के साथ बोनस को मंजूरी दी है।

यह भी पढ़े..कर्मचारियों के लिए बड़ी खबर, इस नियम में बदलाव, पेंशन और ग्रेच्‍युटी पर पड़ेगा असर, जानें अपडेट

इसके तहत अलग-अलग श्रेणी के कर्मचारियों को दिवाली बोनस प्रदान किया जाएगा। इस निर्णय से दिल्ली विकास प्राधिकरण के 3500 से अधिक कर्मचारी लाभान्वित होंगे।इससे डीडीए पर लगभग 2.5 करोड़ रुपये का अतिरिक्त वित्तीय भार आएगा। यह बोनस ग्रुप ”बी” के 604, ग्रुप ”सी” के 1770 व स्थापना विभाग के 1204 कर्मचारियों को मिलेगा।

यह भी पढ़े..लाखों कर्मचारियों को बड़ा तोहफा, दिवाली बोनस को मंजूरी, खाते में आएंगे 7000, जल्द बढ़ेगा 4% DA

खास बात ये है कि इसका लाभ दिल्ली में ठेके पर कार्यरत कर्मचारियों को भी मिलेगा। इसके लिए दिल्ली में सत्तासीन आम आदमी पार्टी सरकार पहले ही आदेश जारी कर चुकी है। दिल्ली सरकार ने सभी विभागों और एजेंसियों को आदेश दिया है कि वे अपना यहां आउटसोर्स कंपनियों के जरिए अनुबंध पर तैनात कर्मचारियों को दिवाली पर बोनस देिया जाए।