कर्मचारियों के लिए बड़ी खबर, वेतन में वृद्धि की घोषणा, मिलेंगे अन्य लाभ, खाते में आएंगे 7.5 लाख रुपए

Employees Salary Hike : कर्मचारियों के लिए बड़ी खबर है। दरअसल एक बार फिर से कर्मचारियों के वेतन में बड़ी वृद्धि की गई है। इसके साथ ही उन्हें हर महीने 7.5 लाख रुपये वेतन के रूप में उपलब्ध कराए जाएंगे। कर्मचारियों के लिए बड़ी खबर है।

वेतन में वृद्धि

इतना ही नहीं प्रशिक्षक और प्रथम अधिकारियों के वेतन में भी समान रूप से वृद्धि की घोषणा की गई है। यह वृद्धि 16 मई 2023 से लागू होगी। मंगलवार को उड़ान कंपनी स्पाइसजेट ने 18 साल पूरे कर लिए हैं। जिसके बाद वेतन में वृद्धि की घोषणा की है। 75 घंटे की उड़ान के लिए पायलट के वेतन को बढ़ाकर प्रति महीने 7.5 लाख रुपए किया जाएगा। वृद्धि 16 मई 2023 से लागू की जाएगी।

वहीं घोषणा में लॉयल्टी रीवार्ड्स प्रोग्राम के बारे में भी विस्तार से बताया गया है। पायलट के लिए प्रति महीने 100000 तक के कार्यकाल से जुड़े मासिक इनाम की घोषणा की गई है। यह राशि उनके मासिक पारिश्रमिक से अधिक राशि मानी जा रही है।

नवंबर में हुई थी वृद्धि

इससे पहले एयरलाइंस द्वारा नवंबर 2022 में पायलटों के वेतन में संशोधन किया गया था। 80 घंटे की उड़ान के लिए कप्तान को वेतन बढ़ाकर 7 लाख प्रति महीने किए गए थे। स्पाइसजेट ने अपने 18 वीं वर्षगांठ पर सस्ते हवाई किराए की घोषणा की है। घरेलू बजट एयरलाइंस ने 1818 रुपए में टिकट उड़ान शुरू करने की घोषणा की है।

टिकट पर बड़ी घोषणा

गुरु ग्राम मुख्यालय एयरलाइंस ने 1818 रुपए में एक तरफा घरेलू किराए के लिए विशेष बिक्री की घोषणा भी की है। यह ऑफर बेंगलुरु से गोवा और मुंबई से गोवा जैसे रूट पर उपलब्ध होगी। 23 से 28 मई तक यात्री इस सेल का लाभ उठा सकते हैं। वही 1 जुलाई से 30 मार्च 2024 तक ऑफर के तहत फ्लाइट बुक किया जा सकता है।


About Author
Kashish Trivedi

Kashish Trivedi

Other Latest News