बीजेपी विधायक इस दल में हो सकते है शामिल, अटकलें तेज, फोटो वायरल

bjp

लखनऊ, डेस्क रिपोर्ट। यूपी विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election ) से पहले नेताओं का दल बदलने का सिलसिला तेजी से जारी है। आए दिन नेता मौके की नजाकत देखकर पाला बदल रहे है। अब बीजेपी विधायक राकेश राठौर (BJP MLA Rakesh Rathor) के सपा में जाने की अटकलें तेज हो गई है। सपा सुप्रिमो और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से राकेश राठौर की मुलाकात की फोटो वायरल होने के बाद इन बातों को बल मिला है।

MP के कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशखबरी, जल्द मिलेगा डीए का तोहफा, भेजा प्रस्ताव

आगामी उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनावों से पहले विपक्षी समाजवादी पार्टी (सपा) भाजपा में सेंध लगाने की तैयारी में है।इसी कड़ी में रविवार को सीतापुर की सदर विधानसभा सीट बीजेपी विधायक राठौर सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) से मुलाकात करने पहुंचे थे और दोनों के बीच लंबी बातचीत हुई। इसकी फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल (Photo Viral) हुई है,इसके बाद से ही चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)