Murder In Mumbai: लिव इन पार्टनर की हत्या कर कुकर में उबाले टुकड़े, मिक्सी में पीस लगाया ठिकाने, पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

Diksha Bhanupriy
Published on -
Murder In Mumbai

Murder In Mumbai: माया नगरी मुंबई के मीरा रोड इलाके से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। जानकारी के मुताबिक यहां एक 56 साल के व्यक्ति ने अपनी लिव-इन पार्टनर की बेरहमी से हत्या कर दी और फिर उसकी लाश के टुकड़े-टुकड़े कर दिए। व्यक्ति की हैवानियत यहीं नहीं रुकी उसने शव के टुकड़ों को कुकर में उबालकर मिक्सर में पीस दिया। सूचना मिलने पर पुलिस आरोपी के घर पहुंची, अब वो गिरफ्त में है और उसके घर से हत्या में उपयोग की गई सामग्री भी जब्त कर ली गई है।

बेरहमी से Murder In Mumbai

यह मामला मीरा भायंदर फ्लाईओवर के पास गीता नगर फेस 7 की है जहां पर 56 साल के मनोज साहनी ने अपनी 32 साल की लिव इन पार्टनर को मौत के घाट उतार दिया। दोनों काफी समय से साथ रह रहे थे और बीते कुछ दिनों से लगातार फ्लैट से अजीब तरह की बदबू आने के बाद पड़ोसी ने पुलिस को इस बारे में जानकारी दी।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।