क्या आपने खाई है Btech Panipuri Wali की स्वादिष्ट पानीपुरी? इन खासियतों की वजह से हर जगह हो रही चर्चा

Btech Panipuri Wali

Btech Panipuri Wali: देश में कई ऐसे युवा हैं जो बीटेक और एमबीए जैसी डिग्री हासिल करने के बाद अब नौकरी ना करते हुए खुद के स्टार्टअप्स शुरू कर रहे हैं। कोई चाय वाला बन गया है तो किसी ने किसी और प्रोडक्ट के नाम से कंपनी खोली है।

एमबीए और बीटेक चायवाला के बारे में तो हम सभी जानते हैं लेकिन अब इसके बाद मार्केट में ग्रैजुएट लेवल वाले स्टार्टअप्स की भरमार हो गई है और ऐसा ही एक नया नाम सामने आया है बीटेक पानीपुरी वाली का। दिल्ली की सड़कों पर जब आप रॉयल एनफील्ड बुलेट पर मंडराते हुए पानीपुरी बेचती इस लड़की को देखेंगे तो हैरान होना जाहिर सी बात है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और हर कोई इसे बड़े इंटरेस्ट से देख रहा है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।